भाजपा सरकार में समाचार हर वर्ग परेशान – अखिलेश प्रताप सिंह

Updated: 25/11/2023 at 4:07 PM
News every class is troubled in BJP government Akhilesh Pratap Singh

सलेमपुर, देवरिया। आज महंगाई, बेरोजगारी, भ्र्ष्टाचार चरम पर है, भाजपा सरकार में समाज का हर वर्ग परेशान हैं। उक्त बातें रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र के बनकटा दीक्षित सहित दर्जनों गांवों के भ्रमण के बाद सलेमपुर कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व विधायक अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा।उन्होंने कहा कि आज जनता ने जिस आशा और विश्वास के साथ भाजपा की सरकार बनाई थी,उस पर वह खरा नहीं उतरी।

मनमोहन सिंह जी के सरकार के बाद देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। छात्र, नौजवान बढ़ते बेरोजगारी से परेशान है, बेतहाशा बढ़ रहे पेट्रोलियम पदार्थों के दाम के कारण आम आदमी का जीवन जीना दूभर हो गया है।इन सभी समस्याओं से निजात का एक मात्र उपाय केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है। जनता भी कांग्रेस के तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। आज किसान डीएपी ,यूरिया खाद के लिए परेशान हैं लेकिन यह सरकार इसको उपलब्ध नहीं करा पा रही है।

हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भाजपा के जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच जाकर उजागर करने की आवश्यकता है।जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस का हर कार्यकर्ता जनसंघर्ष कर रहा है।सम्बोधित करने के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह राकेश, डॉ धर्मेन्द्र पांडेय, मार्कण्डेय मिश्र, भरथ मणि त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी, राजन,शिवशंकर सिंह, रामविलास तिवारी, मनोज पांडेय, सैयद फिरोज अहमद,सत्यम पांडेय, सुरेंद्र यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

First Published on: 25/11/2023 at 4:05 PM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में उत्तर प्रदेश सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India